दिल्ली में मेट्रो स्टेशन से नीचे गिरी तेजाब भरी कैन, एक युवक की मौत, कई झुलसे

0

देश की राजधानी दिल्ली में बीती रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। दिल्ली में यूपी की सीमा से सटे निर्माणाधीन शिव विहार मेट्रो स्टेशन के ऊपर से तेजाब से भरी एक कैन नीचे गुजर रहे लोगों के ऊपर जा गिरी। इस हादसे में तेजाब गिरने से पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक युवक की झुलसकर मौत हो गई। हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घायलों को इलाज के लिए गुरुतेग बहादुर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद पुलिस और दिल्ली मेट्रो के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली में निर्माणाधीन शिव विहार मेट्रो स्टेशन पर साफ-सफाई का काम चल रहा है और इसके लिए तेजाब के कुछ कैन मंगाकर रखे गए थे। बुधवार रात को साफ सफाई के दौरान मेट्रो स्टेशन के ऊपर से अचानक तेजाब से भरी एक कैन नीचे से गुजर रहे लोगों पर जा गिरी। इस हादसे में 6 लोग तेजाब से बुरी तरह झुलस गए, जिनमें से एक युवक की बाद में मौत हो गई।

मृत युवक का नाम अमित कुमार बताया जा रहा है, जो इसी इलाके में कॉस्मैटिक सामान बेचने की दुकान चलाता है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी गुरुतेग बहादुर अस्‍पताल में भर्ती कराया। वहीं, दिल्ली मेट्रो के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। मामले की जांच की जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply