दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार विदेशी महिला के पेट से निकली 900 ग्राम कोकीन

0

दिल्ली नारकोटिक्स विभाग ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से एक विदेशी महिला को 900 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है। महिला ने पूरी कोकीन कैप्सूल के अंदर भरकर निगल ली थी। महिला के बारे में नारकोटिक्स विभाग को सूचना मिली थी कि जमैका की रहने वाली एक विदेशी महिला अपने पेट में कोकीन से भरे कैप्सूल लेकर भारत पहुंचने वाली है। इस खबर के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर पुलिस ने महिला को हिरासत में लेने के बाद अस्पताल लेकर गई।

जहां डॉक्टरों ने उसके एक्स-रे किया जिससे यह साफ हो गया कि महिला के पेट में कैप्सूल हैं। इससे यह पता लगाया गया कि महिला के पेट में कहां-कहां पर कैप्सूल हैं। उसके बाद बड़ी सावधानी से महिला के पेट से 74 कैप्सूल निकाले गए। महिला के पेट से कैप्सूल निकालने के बाद जब उन कैप्सूलों को खोला गया तो उसमे करीब 900 ग्राम कोकीन भरी हुई थी। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 4 करोड़ बताई जा रही है।

महिला को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस पूछताछ में मालूम पड़ा कि यह महिला दिल्ली में रहने वाले दो नाईजीरियन को कोकीन सप्लाई करने वाली थी। जिसके बाद इस ड्रग्स को न्यू ईयर की पार्टी में सप्लाई किया जाना था।

Share.

About Author

Leave A Reply