दिल्ली: एक ही घर में 11 लाशें मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

0

राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के बुराड़ी के संत नगर में रविवार सुबह एक ही घर में 11 लोगों के शव पाए गए। अभी पुलिस इनकी मौत को लेकर कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों के हाथ पैर बंधे हुए हैं। कुछ लोगों की आंखों पर पट्टी भी बंधी हुई थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

सूचना के अनुसार, सभी शव रस्सी से लटके मिले हैं। मृतकों में सात महिलाएं और चार पुरुष शामिल हैं। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। पुलिस अभी मामले को आत्महत्या के तौर पर देख रही है। वहीं, हत्या की साजिश के एंगल से भी जांच चल रही है। पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है।

एक ही घर से 11 लोगों की मौत ने सभी को हैरत में ड़ाल दिया है। ये सभी शव बुराड़ी के संत नगर में गली नंबर 24 में गुरुद्वारे के पास स्थित एक घर से बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि यह परिवार इस इलाके में पिछले 22-23 सालों से रह रहा था. परिवार में दूध और प्लाईवुड की दुकान है। एक किराने की एक दुकान भी थी।

जब रविवार सुबह आसपास के लोगों को इस घटना की जानकारी मिली तो सभी घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि 11 लोगो के परिवार में दो भाई और उनकी पत्नियां थीं। दो लड़के करीब 16 से 17 साल के थे। मृतकों में एक बुजुर्ग मां और बहनें शामिल हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply