कुमार विश्वास ने जेटली को पत्र लिखकर माफी मांगी

0

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने मानहानि केस में वित्त मंत्री अरुण जेटली से मांफी मांग ली थी। इसके अलावा आप के अन्य नेताओं ने भी उनसे मांफी मांग ली थी, जिसके बाद जेटली ने मानहानि केस वापस ले लिया था। अब आप के नेता कुमार विश्वास ने भी जेटली से पत्र लिखकर मांफी मांगी है। बता दें कि वह इस मामले में अकेले रह गए थे।

कुमार विश्वास ने एक पत्र के द्वारा अपना पक्ष साफ रखा। उनके मांफी मांगने के बाद वित्त मंत्री ने अपना मुकदमा वापस ले लिया है। अरुण जेटली के वकीलों ने कोर्ट को बताया कि वो मानहानि का केस खत्म करना चाहते हैं, क्योंकि कुमार विश्वास ने अरुण जेटली को खत लिखकर माफी मांग ली है। इससे पहले केजरीवाल ने भी वित्त मंत्री से मांफी मांग ली थी। उनके मांफी मांगने पर जेटली ने अपना केस वापस ले लिया था। साथ ही आप के अन्य नेताओं ने भी जेटली से मांफी मांगी थी। कुमार विश्वास इस मामले में अकेले रह गए थे।

विश्वास ने पत्र में कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के कहने पर ही पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं व प्रवक्ताओं ने उनकी बात दोहराई थी और अब अरविंद केजरीवाल उनके संपर्क में नहीं हैं और झूठ बोलकर खुद गायब हो गए हैं।

विश्वास ने कहा कि केजरीवाल आदतन झूठे हैं और पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते उन्होंने सिर्फ अरविंद की बात दुहराई थी। विश्वास ने कोर्ट को बताया कि अरुण जेटली से उनकी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है और न ही उन्होंने व्यक्तिगत रूप से यह आरोप जेटली पर लगाए थे, जो भी आरोप उनकी तरफ से लगाए गए थे, वह शेष नेताओं की बातों को दोहराते हुए ही थे। उनके मांफी मांगने के बाद जेटली ने केस वापस ले लिया है।

Share.

About Author

Leave A Reply