दर्दनाक हादसा: बेंगलुरु मेट्रो स्टेशन पर एस्केलेटर से नीचे गिरी 2 साल की बच्ची

0

बेंगलुरु के श्रीरामपुरा मेट्रो स्टेशन पर एक दर्दनाक हादसा देखने के मिला है। जहां 2 साल की बच्ची को मेट्रो स्टेशन के एस्केलेटर से नीचे गिरने की वजह से घायल हो गई है। जानकारी के मुताबिक यह घटना रविवार को हुई। एस्केलेटर से गिरने की वजह से सिर में गंभीर चोट लग गई जिसके बाद बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार यह हादसा उस समय हुआ जब बच्चे के दादा अपने दाहिने हाथ में उसको लेकर एस्केलेटर से प्लेटफॉर्म पर जा रहे थे।

लेकिन तभी अचानक बच्चा उनके हाथ से फिसल गया और सीधे जमीन पर आ गिरा। श्रीरामपुरा मेट्रो स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि हमारे मेट्रो स्टेशन पर रात 8:07 बजे एस्केलेटर से लगभग 2 साल का एक बच्चा गिर गया। अधिकारी ने कहा कि एस्केलटर को तुरंत रोक दिया गया। बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई। हालांकि बताया जा रहा है कि बच्ची रिकवर हो रही है।

पुलिस को सूचना मिलने के बाद सुब्रमण्य नगर पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे सुब्रमण्य नगर पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, बच्ची का फिलहाल इलाज चल रहा है और हम इस घटना की जांच कर रहे हैं। हालांकि बच्ची की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे इंदिरा गांधी बाल स्वास्थ्य संस्थान में स्थानांतरिक कर दिया जहां उसका इलाज चल रहा है। बता दें कि श्रीरामपुरा मेट्रो स्टेशन बेंगलुरु मेट्रो के ग्रीन लाइन पर पड़ता है। बता दें कि मेट्रो में लगे एस्केलेटर पर अक्सर फिसलने की घटना सामने आती रहती है। इसलिए जब भी आप मेट्रों में सफर करे तो एस्केलेटर पर चढ़ते समय सावधानी बरतें।

Share.

About Author

Leave A Reply