गोवा के सीएम पर्रिकर ने एम्स में बुलाई कैबिनेट की बैठक, मंत्रियों को सौंपे जा सकते हैं अतिरिक्त प्रभार

0

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज दिल्ली के एम्स अस्पताल में कैबिनेट की मीटिंग बुलाई है। मनोहर पर्रिकर का इलाज एम्स अस्पताल में चल रहा है और उनके एम्स में भर्ती होने के बाद से ये पहली औपचारिक बैठक बताई जा रही है। इस बैठक में कई अहम फैसले लिए जाने की उम्मीद है। एम्स में सीएम मनोहर पर्रिकर गोवा बीजेपी की कोर कमेटी के सदस्यों से भी मुलाकात करेंगे।

इसके अलावा वे तीन सांसदों विनय तेंदुलकर, श्रीपद नाइक और नरेंद्र सवाइकर से मुलाकात करेंगे। जबकि दत्ताप्रसाद खोलकर और सुनील देसाई भी एम्स में सीएम पर्रिकर से मुलाकात करेंगे। सीएम पर्रिकर ने कैबिनेट के मंत्रियों के अलावा सहयोगी दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया है जिनमें सुदीन धवालिकर, विजय सरदेसाई, निर्दलीय विधायक रोहन खौंते, गोविंद गौड़े, बीजेपी मंत्री विश्वजीत राणे, मौविन गोडिन्हों और निलेश कबराल शामिल हैं।

सूत्रों का कहना है कि अस्वस्थ होने के कारण सीएम पर्रिकर मंत्रियों को अतिरिक्त प्रभार सौंप सकते हैं। फिलहाल गृह, वित्त, पर्यावरण और खनन मंत्रालय सीएम पर्रिकर के अधीन है। पिछले महीने मनोहर पर्रिकर के अस्वस्थ होने के कारण कयास लगाए जाने लगे थे कि गोवा का सीएम किसी अन्य को बनाया जा सकता है लेकिन बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इन अटकलों को विराम देते हुए पर्रिकर के ही मुख्यमंत्री बने रहने की बात कही थी।

Share.

About Author

Leave A Reply