‘संपर्क फॉर समर्थन’: अभियान के तहत अभिनेता संजय दत्त से मिले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात की है। उनकी ये मुलाकात बीजेपी के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत हुई है। सीएम ऑफिस की ओर से किए गए ट्वीट के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त से सीएम योगी आदित्यनाथ की मुलाकात शनिवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर हुई। इस दौरान मुख्यमंत्री ने मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए बीजेपी की ओर से जारी बुकलेट भी संजय दत्त को भेंट की।

बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर पार्टी की ओर से ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के बड़े नेता एनडीए में शामिल गठबंधन दलों के प्रमुखों से मुलाकात कर रहे हैं। साथ ही देश की मशहूर हस्तियों से पार्टी के नेता मुलाकात कर रहे हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी ‘संकल्प फॉर समर्थन’ अभियान के तहत अभिनेता संजय दत्त से मिले। इस मुलाकात में उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए एक बुकलेट भी भेंट की। बीजेपी के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत शनिवार को वाराणसी में केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने भोजपुरी सिंगर हीरा लाल यादव से मुलाकात की।

इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी कई मशहूर हस्तियों से मिल चुके हैं। इनमें रतन टाटा, माधुरी दीक्षित का नाम प्रमुख है। इनके अलावा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान से मुलाकात की। ‘संकल्प फॉर समर्थन’ अभियान के तहत ही उनकी ये मुलाकात हुई है।

Share.

About Author

Leave A Reply