बेटी की शादी की खुशी मातम में बदली, सगाई कर लौटते समय माता-पिता की दर्दनाक मौत

0

यूपी के शाहजहांपुर में एक घर की खुशियां मातम में बदल गईं। अपनी बेटी की सगाई करके वापस लौट रहे एक दंपति की सड़क हादसे में मौत हो गई। स्टेट हाईवे पर उनकी बाइक को ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मारी, जिसमें मौके पर उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं, बेटी गंभीर घायल हो गई। अस्पताल में वह मौत से जूझ रही है।

संवादसूत्रों के मुताबिक, यह हादसा शुक्रवार की रात थाना निगोही के स्टेट हाईवे पर हुआ। माता-पिता अपनी बेटी की सगाई करके वापस बाईक से अपने घर लौट रहे थे। तभी तीनों को ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद सारी खुशियों पर पानी फिर गया। बता दें कि हादसे में घायल बेटी की शादी भी कुछ दिन बाद होनी थी। लेकिन अब मातम का माहौल छाया हुआ है।

ग्राम बघेला निवासी श्रीपाल ने अपनी 19 साल की बेटी शीतला की शादी मोहम्मदी के रहने वाले वाले युवक से तय की थी। बेटी शीतला की सगाई ग्राम गंगसरा निवासी नानी के घर से हुई थी। शुक्रवार की रात दूल्हे के परिवार के लोग सगाई की रस्म करने आए थे। पिता श्रीपाल मां गीता और बेटी शीतला सगाई की रस्म पूरी करने के बाद बाईक से वापस घर लौट रहे थे। तभी स्टेट हाईवे पर पहुचते ही ट्रैक्टर ट्राली ने बाईक को टक्कर मार दी। जिसमें पिता श्रीपाल और मां गीता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी के शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायल बेटी को जिला अस्पताल भेजा। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल उपचार किया जा रहा है। घायल बेटी के मामा ने बताया कि सगाई होने के बाद तीनों लोग अपने घर जा रहे थे। तभी ये हादसा हो गया। बैसाखी माह में बेटी की शादी करनी थी। घर में इस वक्त खुशियों का माहौल था। लेकिन अब सब खुशियाँ मातम में छा गई हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply