बहन के लिये, पत्नी से मांग रहा था एक किडनी, मना करने पर की हत्या

0

मेरठ में एक अजीबो-गरीब वाकया सामने आया है यहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हैरानी की बात ये रही कि पति से हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि पत्नी ने उसे गुर्दा देने से मना कर दिया था। पत्नी की जहर देकर हत्या करने के बाद वह उसकी डेडबॉडी लेकर फरार हो गया था। परिजनों को इसकी जानकारी लगते ही उन्होंने मामले की शिकायत टीपीनगर थाने में की और थाने का घेराव भी किया। वहीं पुलिस हत्यारे पति की तलाश में जुट गई है।

मामला मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र का है जहां अंजू (मृतक) की शादी 4 साल पहले विकास के साथ हुई थी। विकास पेशे से एक ट्रक ड्राइवर है। अंजू के परिजनों ने बताया कि विकास की बहन को गुर्दे की बीमारी थी जिसे लेकर विकास अपनी पत्नी पर अपनी बहन को गुर्दा देने के लिए दबाव बनाया करता था। इसे लेकर पति-पत्नी में दिन-रात विवाद बना रहता था। गुर्दे नहीं देने पर पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता था।

विकास बीती रात भी शराब पीकर जब घर पहुंचा तो उसने अंजू के साथ मारपीट की जिसकी सूचना अंजू ने अपने परिजनों को भी दी। परिजन देर रात होने के चलते ससुराल नहीं पहुंच पाए लेकिन बुधवार की सुबह अंजू की ससुराल से फोन आया कि कि अंजू ने जहर खा लिया है। इसके 15 मिनट उपरांत दोबारा से फोन आता है कि अंजू की जहर खाने के बाद मौत हो गई है। जब तक अंजू के परिजन अंजू की ससुराल पहुंचते तब तक अंजू का पति विकास अंजू की लाश के साथ फरार हो गया था।

परिजनों ने अंजू कश्यप की बरामदगी को लेकर थाने में हंगामा भी किया और कार्रवाई की मांग की पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर अंजू की लाश को बरामद करने की कोशिश की जा रही है बहन के गुर्दे खराब होने को लेकर पति पत्नी में विवाद रहता था। पति अपनी पत्नी पर एक गुर्दा देने का अक्सर दबाव डाला करता था।

Share.

About Author

Leave A Reply