प्रॉपर्टी के विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली

0

यूपी के शामली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां प्रॉपर्टी के विवाद में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई को गोली मार दी। फायरिंग के दौरान फायरिंग करने वाले को भी गोली लग गई, जिससे वो भी ज़ख्मी हो गया। घायलों को सी.एच.सी. काँधला में भर्ती करवाया गया है। दोनों की हालत इतनी गंभीर थी कि दोनों को वहां से दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई व उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मामला जनपद शामली के काँधला थाना क्षेत्र का है। यहाँ घर की प्रॉपर्टी के विवाद में एक भाई ने अपने साले व दो अन्य साथियों के साथ मिलकर सगे भाई को ही गोली मार दी। आरोप है कि घर में एक ट्रॉली है जो कि पिता के नाम पर खरीदी गई थी। उसी पर अपना-अपना मालिकाना हक जताने को लेकर दोनों भाईयों में विवाद हो गया।

बड़े भाई अमित ने छोटे भाई दीपक पर अपने साले व दो साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। दीपक को ज़बरदस्ती खींचकर ऊपर कमरे में ले जाने लगे। विरोघ करने पर अमित के एक साथी ने दीपक पर तमंचे से फायरिंग कर दिया। तमंचे से निकली गोली दीपक की जांघ से होकर आरपार हो गई। वहीं दूसरी फायरिंग के दौरान घायल दीपक ने अमित के साथी का हाथ उसकी तरफ मोड़ दिया जिससे वो भी घायल हो गया।

Share.

About Author

Leave A Reply