पति के साथ मिलकर सौतेली मां ने बेटे को बर्बरता से पीटा

0

यूपी के मैनपुरी में एक सौतेली माँ ने अपने पती के साथ मिलकर 10 वर्षीय मासूम को बेरहमी से पीट-पीट कर कर मानवता की सारी हदें पार कर दीं। बच्चे की हालत गंभीर देखते हुए गांव वाले बच्चे के लिए फरिस्ता बन कर आगे आये और बच्चे को न्याय दिलाने के लिए पुलिस के पास ले गए। जहां पुलिस ने मासूम को इलाज के लिए भेज जाँच शुरू करदी है।

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला जनपद मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ी का है, जहाँ सौतेली माँ शिवा देवी ने पति श्री चंद्र के साथ मिलकर 10 वर्षीय मासूम पुत्र प्रशांत का जीना हराम कर रखा था। रविवार को इसका जीता-जागता सुबूत पूरे गांव ने देखा, जब सौतेली माँ और बाप ने मासूम प्रशांत पर जरा सी भी दया न दिखाते हुए उसे नीम के पेड़ से बांध कर बेरहमी से पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया।

इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों मासूम प्रशान्त को साथ लेकर थाने गए और आरोपी सौतेली माँ और बाप के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। मासूम प्रशांत की माँ का कुछ वर्ष पूर्व निधन हो गया था।

प्रशांत की मां के निधन के बाद पिता श्री चंद्र ने शिवा देवी के साथ विवाह कर लिया था। तभी से मासूम प्रशांत पर सौतेली माँ और उसके सगे बाप का कहर जारी है। मासूम प्रशांत को फाफी गंभीर चोटें आईं हैं। पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि अगर जांच में मामला सही पाया गया तो आरोपी सौतेली माँ और बाप पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

Share.

About Author

Leave A Reply