नोएडा के जीआईपी मॉल की तीसरी मंजिल से कूदकर लड़की ने की खुदकुशी

0

शनिवार को नोएडा स्थित ग्रेट इंडिया प्लेस मॉल की तीसरी मंजिल से गिरकर एक लड़की की मौत हो गई। शुरुआती जांच में इसे खुदकुशी का मामला बताया गया है। माना जा रहा है कि ब्वॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद लड़की मॉल की तीसरी मंजिल से कूदी। चश्मदीदों ने लड़की के छलांग लगाने की बात कही है। घटना नोएडा के सेक्‍टर 38 ए स्थित जीआईपी मॉल की है।

मृतक युवती बरौला की रहने वाली बताई गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के पीछे पुलिस प्रेम प्रसंग का एंगल भी देख रही है। लड़की की उम्र करीब 20 साल की बताई गई है और उसके पास से एक सुसाइड नोट मिलने की भी बात कही जा रही है, जिसमें उसने प्रेमी से झगड़ा होने की बात कही है।

पुलिस का कहना है कि मॉल की सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और इसके बाद ही वो किसी नतीजे पर पहुंचेगे। पुलिस उन लड़कों का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है जो उसके साथ मॉल में देखे गए थे। वहीं ये भी सामने आया है कि लड़की के छलांग लगाने के बाद ना तो मॉल के कर्मचारी और ना ही दूसरे लोगों ने उसे अस्पताल ले जाने की जल्दी से कोशिश की बल्कि इसके उलट लोगों की दिलचस्पी मोबाइल से युवती के फोटो और वीडियो बनाने में रही।

Share.

About Author

Leave A Reply