उत्तर प्रदेश बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के कारण आपस में टकराए वाहन, कई घायल

0

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हुआ। इस हादसे के दौरान आपस में 50 वाहनों के टकराने की खबर है। इस दुर्घटना में 30 लोगों के घायल होने की सूचना है। यह घटना उत्तर प्रदेश के बागपत की है। शुक्रवार सुबह कोहरे के कारण करीब 50 वाहन आपस में भिड़ गए। अलग- अलग तीन हादसों में 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। बताया गया कि गाजियाबाद के दुहाई, सोनीपत के कुंडली और बागपत के यमुना पुल तीनों जगह हादसा हुआ है।

उधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी ली। इसके बाद मौके पर पहुंचे सीओ दिलीप सिंह का कहना है कि सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इंस्पेक्टर शिव कुमार प्रकाश ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब 6 बजे हुआ। उन्होंने बताया कि कोहरे के चलते करीब 50 वाहन आपस में भिड़ गए। जिसमें 30 ज्यादा लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

गौरतलब बै कि कुछ दिनों पहले भी ईस्टर्न पेरिफरेल एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के कारण अलग-अलग जगह करीब बीस वाहन आपस में भिड़ गए थे। लहचौड़ा और सिंगोली तगा के पास हादसे हुए। हादसे में दस से अधिक लोग घायल हुए गए थे।

Share.

About Author

Leave A Reply