आसमानी बिजली से घबराया दूल्हा, नाराज दुल्हन ने लौटा दी बारात

0

बिहार में आसमानी बिजली ने एक शादी तोड़ दी। जानकरी मिली है कि आसमानी बिजली कड़कने से दूल्हा अजीब से हरकत करने लगा, जिसके बाद दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद मामला मारपीट पर उतर आया।

सोनपुर पुलिस थाना के चित्रसेनपुर गांव की रेनू कुमारी (काल्पनिक नाम) ने दूल्हे से शादी से इनकार कर दिया, क्योंकि दूल्हे को पास के खेत में बिजली कड़कने पर अजीब हरकत करते देखा गया। हालांकि इस बात से दूल्हे के परिवार वाले अचंभित रह गए।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बिजली कड़कने के बाद दुल्हा ऐसा बर्ताव करने लगा जैसे वह डर रहा है। इसके बाद दुल्हन ने दुल्हे के अजीब रवैये के देखकर शादी करने से मना कर दिया।

पुलिस ने बताया कि बिजली कड़कने पर दूल्हे की अजीब हरकत देख दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। दुल्हन ने जिस वक्त शादी से इंकार किया, उस वक्त शादी की कई रस्में पूरी हो गई थी। इसी के चलते दूल्हे पक्ष ने दुल्हन के इस निर्णय का विरोध किया।

जब दूल्हे के परिजनों ने विरोध किया तो दुल्हन पक्ष ने हमला कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मामले में दखल दिया। थाना प्रभारी सिद्धेश्वर आजाद ने कहा कि वर पक्ष पर हमला करने के कारण दुल्हन पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Share.

About Author

Leave A Reply