PM की रैली में गिरा टेंट, 20 लोग जख्मी, घायलों को देखने पहुंचे मोदी

0

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान एक बड़ा हदासा हो गया। रैली स्थल के एक हिस्से में लगा टैंट अचानकर गिर गया। इस हादसे में कम से कम 20 लोग घायल हो गए। ये हादसा उस वक्त हुआ जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाषण दे रहे थे। उसी दौरान उन्होंने तंबू को गिरते हुए देखा और तुंरत वहां मौजूद एसपीजी कर्मियों को आगाह कर लोगों की देखभाल और घायलों की मदद करने को कहा।

वहां मौजूद अधिकारियों के मुताबिक भाजपा की स्थानीय इकाई और साथ ही डॉक्टर और एसपीजी कर्मी समेत मोदी का निजी स्टाफ भी घायलों की मदद के लिए आगे आया। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया और रैली खत्म होते ही पीएम मोदी खुद घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे। इस दौरान अस्पताल में भर्ती हुए एक घायल शख्स से बात करते हुए पीएम मोदी भावुक भी हो गए।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने घायलों से बात करते हुए पीएम मोदी का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें पीएम एक घायल व्यक्ति बात करके उसका हालचाल लेते हुए नजर आ रहे हैं, पीएम घायल के सिर पर हाथ रख रहे हैं और उसे हिम्मत दे रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी भावुक नजर आए। वहीं दूसरे ट्वीट में पीएम मोदी एक महिला को ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं। दरअसल पीएम मोदी जब एक घायल महिला का हालचाल लेने उसके पास पहुंचे तो महिला ने मोदी से ऑटोग्राफ देने का किया। मोदी ने तुरंत महिला के ये ख्वाहिश पूरी की और उसे ऑटोग्राफ दिया।

Share.

About Author

Leave A Reply