70 % पंजाबियों को नशेड़ी कहने वाले कांग्रेसी नेता भी कराएं डोप टेस्ट: हरसिमरत कौर

0

पंजाब में पुलिसकर्मियों और सरकारी कर्मचारियों का डोप टेस्ट कराने के आदेश के बाद केंद्रीय मंत्री और अकाली दल नेता हरसिमरत कौर बादल राज्य के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, , जो नेता 70 प्रतिशत पंजाबियों को नशेड़ी बता रहे हैं उनको पहले अपना डोप टेस्ट करवाना चाहिए। सबसे पहले उनकी पार्टी के नेताओं की डोप टेस्ट होना चाहिए। कांग्रेस और राहुल गांधी ने पंजाब के लोगों को बदनाम किया है।

बता दें कि, गुरुवार को केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने कहा कि इस टेस्ट को जरूर कराना चाहिए लेकिन सबसे पहले उन नेताओं को अपना टेस्ट कराना चाहिए, जिन्होंने पूर्व में 70 फीसदी पंजाबियों को नशेड़ी कहा था।अकाली नेता ने बिना नाम लेते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार के इस फैसले की आलोचना भी की।

डोप टेस्ट कराने के पंजाब सरकार के फैसले के बाद राज्य सरकार के कर्मचारियों ने भी इसका विरोध किया है। सरकार के इस फैसले के बाद सचिवालय कर्मचारी संघ के अध्यक्ष एसके खेहरा ने कहा कि इस फैसले में सभी को शामिल करना चाहिए। विधायकों, मंत्रियों और मुख्यमंत्री को भी इस आदेश में शामिल किया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि राज्य सरकार में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब चुनाव के वक्त तत्कालीन प्रकाश सिंह बादल सरकार पर निशाना साधते हुए पंजाब के 70 फीसदी लोगों को नशे की लत से ग्रसित बताया था। सिंह के इस बयान के बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी।

Share.

About Author

Leave A Reply