लखनऊ के सबसे व्यस्ततम चौराहे पर मिली मासूम की लाश, राजधानी में खौफ का माहौल

0

सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाली राजधानी पुलिस हर मामले में फेल होती नज़र आ रही है। मंगलवार को एक बार फिर लखनऊ के सबसे व्यस्ततम चौराहे 1090 पर एक मासूम की लाश मिलने से पुलिस में हड़कंप मच गया है। मासूम बच्चे की बॉडी बिल्कुल काली पड़ चुकी थी। बच्चे की मां का कहना है कि वह कल शाम से लापता था। उनका आरोप है कि बच्चे की हत्‍या की गई है।

मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है। यहां राजधानी के सबसे व्यस्ततम चौराहा 1090 पर एक मासूम की लाश मिलते ही राजधानी में खौफ का माहौल है। मिली जानकारी के मुताबिक, हत्या करने के बाद बच्चे की लाश को 1090 चौराहे पर फेंक दिया गया था। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच शुरू की और बच्चे के परिजनों को खबर दी। बता दें कि 1090 राजधानी का सबसे वीआईपी चैराहा है यहां हर समय चहल-पहल रहती है। ऐसे में ये सवाल उठता है कि आखिर बच्चे की बॉडी यहां कैसे पहुंची? उससे भी बड़ा सवाल है कि आखिर पुलिस प्रशासन कहां थी?

मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के घर वालों को खबर दी तो खबर मिलते ही बच्चे की मां पहुंचीं। मां के अनुसार बच्चे का नाम ऋतिक जो सोमवार शाम से ही लापता था। उन्होंने बताया कि ऋतिक को कोई ऐसी बीमारी भी नहीं थी जिससे उसके शरीर का ये हाल हो जाए। मासूम की मां के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को कब्ज़े में लिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। वहीं इस खौफनाक हत्या के बाद राजधानी में सनसनी मच गई।

Share.

About Author

Leave A Reply