राहुल गांधी पर बीजेपी का पलटवार, जिनका पूरा परिवार भ्रष्ट है वो दूसरों पर उंगली उठा रहे हैं

0

राफेल डील पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सवाल के बाद अब बीजेपी ने जवाब दिया है। बीजेपी ने कहा कि राहुल गांधी बार-बार झूठ बोलते हैं और पकड़े भी जाते हैं। ऐसे ही उन्होंने राफेल डील को लेकर सदन में झूठ बोला था जिसके बाद फ्रांस की सरकार ने चिट्ठी जारी करते हुए राहुल के आरोप को गलत ठहराया था। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्त संबित पात्रा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि यह राहुल गांधी की निर्लज्जता है। मैं उनके लिए गलत शब्द का उपयोग तो नहीं करूंगा। जिनका पूरा परिवार भ्रष्ट है वो दूसरों पर उंगली उठा रहे हैं।

संबित पात्रा ने कहा कि एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ ने राफेल डील को ‘गेम चेंजर’ डील बताया है, वही दूसरी ओर राहुल गांधी इसके विपरीत कह रहें है। अब देश की जनता तय करे कि वो किस पर विश्वास करेगी एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ पर या राहुल गांधी पर? झूठ और फरेब के आधार पर देश में भ्रांति फैलाकर राहुल गांधी अपनी राजनीतिक इमारत बनाने की कोशिश कर रहें है।

बता दें कि राफेल डील को लेकर फ्रांस की न्यूज वेबसाइट मीडियापार्ट की ओर से किए गए नए खुलासे के बाद राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रेस कांन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर हमला बोला था। राहुल गांधी ने कहा कि पता नहीं कि फ्रांस में क्या इमरजेसी है कि रक्षामंत्री को तुरंत फ्रांस जाना पड़ता है। राहुल गांघी ने पीएम को अंबानी का प्रधानमंत्री करते हुए कहा कि उन्होंने अनिल अंबानी के जेब में करोड़ों रुपए दिए।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने लगभग 30 हजार करोड़ रुपए अनिल अंबानी की जेब में डाला है। राहुल गांधी ने कहा कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति और राफेल के सीनियर एक्जीक्यूटिव ने साफ कर दिया है कि राफेल सौदे के बदले दसॉल्ट को रिलायंस से डील करने के लिए कहा गया। राहुल गांधी ने कहा कि राफेल में प्रधानमंत्री ने सीधे-सीधे भ्रष्टाचार किया है उनकी भी जांच होनी चाहिए।

Share.

About Author

Leave A Reply