राहुल गांधी ने मनोहर पर्रिकर से की मुलाकात, पूँछा हालचाल

0

गोवा के सीमए और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर कैंसर से पीडित है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की। राहुल गांधी ने यह मुलाकात विधानसभा भवन स्थित सीएम कार्यालय में की। इस मुलाकात में राहुल गांधी ने सीएम से हालचाल जाने। दरअसल, मनोहर पर्रिकर पैंक्रियास कैंसर की एडवांस स्टेज से ​पीडित है। तो वहीं गोवा के एक नेता के अनुसार राहुल और पर्रिकार की बैठक में महज मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में बातचीत हुई, इस बैठक में राफेल विवाद पर कोई बात नहीं हुई है।

आपको बता दें कि गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर अब तक दिल्ली, मुंबई और अमेरिका में इलाज करा चुके है। वे ​14 दिसंबर 2018 को अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे। इसके बाद वापस से गोवा के सीएम का पद संभाला था। बीमारी के बाद भी पर्रिकर कई बार एक्टिव भी दिखे। हाल ही में गोवा के सीएम मनोहर को एक कार्यक्रम में देखा गया। जहां उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म’ उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का डायलॉग ‘How’s The Josh?’बोला था। पर्रिकर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

गौरतलब है कि राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के रायपुर से गोवा पहुंचे है। जहां उन्होंने कांग्रेस विधायकों से मुलाकात की। बाद में वह गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर से मिलने पहुंचे। फिर राहुल गांधी यहां से सीधे कोच्चि के लिए रवाना होंगे, जहां उन्हें पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करना है।

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल विमान सौदे में ​कथित घोटाले को लेकर पीएम मोदी सरकार पर आरोप लगाते रहे है। जिस दौरान यह सौदा हुआ था उस समय मनोहर पर्रिकर ही रक्षा मंत्री थे।

Share.

About Author

Leave A Reply