मैं छत्तीसगढ़ में गठबंधन का सीएम फेस, पीएम के लिए मायावती सबसे बेहतर: अजीत जोगी

0

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस के प्रमुख अजीत जोगी ने कहा है कि वो 2019 में मायावती को प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं। वहीं छत्तीसगढ़ में उन्होंने खुद को गठबंधन का सीएम उम्मीदवार बताया है। छत्तीसगढ़ में अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस, मायावती की बीएसपी और वामदल मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं।

अजीत जोगी ने कहा, ‘हमने बहुजन समाज पार्टी और लेफ्ट के साथ गठबंधन किया है, गठबंधन की जीत होती है तो मैं मुख्यमंत्री बनूंगा, वहीं 2019 में पीएम पद के लिए मायावती एक बेहतर उम्मीदवार हैं। 72 साल के जोगी ने कहा मेरा भरोसा है कि एक गैर कांग्रेसी और गैर भाजपाई गठबंधन 2019 में बहुमत में आएगा. इसी से यह निश्चित होगा कि 2019 में कौन पीएम बनेगा, मेरी राय में चार बार सीएम रहीं मायावती इस पद के लिए बेहतर उम्मीदवार हैं।

छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा कि भाजपा की सरकार छत्तीसगढ़ में सभी मोर्चों पर विफल रही है और गठबंधन भाजपा को सत्ता से बाहर करने का काम करेगा। जोगी ने बसपा के साथ अपनी पार्टी के गठबंधन को दो दिलों का मिलन कहा है। छत्तीसगढ़ में चुनाव 2 चरणों में होगा। राज्य में 12 नवंबर और 20 नवंबर को वोट डाले जाएंगे और 11 दिसंबर को नतीजे आएंगे।

Share.

About Author

Leave A Reply