मीडिया के सामने आए तेज प्रताप यादव

0

पिछले 5 दिनों से लापता लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव आज मीडिया के सामने आए हैं, उन्होंने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए बताया कि वो दिल्ली पहुंच चुके हैं, क्योंकि उनके छोटे भाई तेजस्वी का आज जन्मदिन है और वो उन्हें हमेशा की तरह गले लगाकर शुभकामनाएं देना चाहते हैं ,चूकिं तेजस्वी दिल्ली में हैं इसलिए वो आज राजधानी पहुंचे हैं। अपने तलाक के बारे में ज्यादा बात ना करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि वो अपने परिवार से नाराज या दुखी नहीं हैं बल्कि वो अपने निजी कारणों से परेशान हैं, वो लगातार अपने परिवार वालों के संपर्क हैं, मैं घरवालों के लिए नहीं बल्कि मीडिया वालों के लिए लापता हूं।

केवल न्यूज चैनल वाले मेरे गायब होने की खबरें चला रहे हैं, तेज ने कहा कि मैं तलाक को लेकर अपना फैसला नहीं बदलूंगा, मैं अब अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ नहीं रह सकता हूं, हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि तेज यादव ने अपने परिवार वालों के सामने एक शर्त रखी है कि वो पटना तभी वापस आएंगे जब घरवाले बिपिन पर भरोसा ना करके उनकी बातों को सुनने लगेंगे।

आपको बता दें कि बिपिन तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय के पर्सनल असिस्टेंट और उनके रिश्तेदार हैं और इन्होंने ही तेज प्रताप और ऐश्वर्या का रिश्ता करवाने में अहम रोल निभाया है।

तेज प्रताप ने कहा कि कृष्ण( तेज) और अर्जुन ( तेजस्वी) के बीच में कोई दुर्योधन ( बिपिन) नहीं आ सकता है, कृष्ण के होते हुए अर्जुन को कुछ नहीं हो सकता है और ना ही कृष्ण कभी अर्जुन से नाराज हो सकता है, तेज से साफ कहा है कि वो अपने परिवार से नाराज नहीं है लेकिन हां वो अब ऐश्वर्या के साथ नहीं रह सकते हैं, वो तेजस्वी को उनसे दूर करना चाहती थी तो ऐसा वो सपने भी नहीं कर सकते हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply