ममता ने BJP पर किया तीखा प्रहार

0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर तीख प्रहार किया। गुरुवार को ममता बनर्जी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि हम BJP की तरह आतंकी संगठन नहीं है। वे न सिर्फ ईसाई, मुस्लिमों के बीच हिंसा पैदा कर रहे हैं, बल्कि हिंदुओं के बीच भी दरार डाल रहे हैं।

ममता ने कहा कि BJP के नेता काफी घमंडी हो गए हैं। वे मुस्लिमों, ईसाइयों और सिखों को नापसंद करते हैं। इतना ही नहीं, वे हिंदुओं को बांट रहे हैं। वे लोगों को पीट-पीट कर मार रहे हैं। बनर्जी ने आगे बोलते हुए कहा कि BJP लोगों की हत्या कर रही है। सावधान रहें, बीजेपी EVM से भी छेड़छाड़ कर रही है। अगले 3 से 6 महीने में चुनाव है इसलिए थोड़ा सावधान रहे।

ममता बनर्जी कोर कमेटी की मीटिंग में ये सभी बयान दे रहीं थीं। ममता का बयान ऐसे समय में आया है। जब पश्चिम बंगाल BJP चीफ दिलीप घोष टीएमसी कार्यकर्ताओं को धमका रहे थे। तृणमूल कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए घोष ने कहा था कि जो नेता बंगाल में अशांति फैलाने का काम कर रहे हैं वो जल्द ही जेल में होंगे या सीधे एनकाउंटर कर उनका सफाया कर दिया जाएगा।

ममता बनर्जी के इस बयान को 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल, मौजूदा स्थिति को देखें तो BJP को रोकने के लिए विपक्ष किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार नजर आ रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply