ममता ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, यह अंत की शुरुआत है

0

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रसन्नता जाहिर कर भाजपा पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने भाजपा का नाम लिये बिना कहा: यह अंत की शुरुआत है। कहा जा रहा था कि यह चुनाव 2019 के लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल होगा। अनुमान लगाया जा रहा था कि यह चुनाव काफी हद तक लोकसभा चुनावों को लेकर जनता के मूड को साफ कर देगें।

अब इस सेमीफाइनल चुनाव के नतीजों ने साफ कर दिया है कि लोगों का मूड क्या है। मुख्यमंत्री ने कहा: यह सेमीफाइनल है 2019 में होने वाले फाइनल चुनावों का। जो कि आने वाले 2-3 महीनों में साफ हो जायेगा। 2019 के फाइनल मैच का गेम अब साफ हो चुका है। अब तो हम सिर्फ चुनावों का इंतजार कर रहे हैं। 2019 का काउंट डाउन शुरू हो गया है और ये एक अंत की शुरुआत है।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में “मैन ऑफ द मैच” हमेशा जनता होती है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा, “लोगों ने भाजपा के खिलाफ वोट डाले हैं। यह जनादेश है और इस देश के लोगों की जीत है। यह लोकतंत्र की जीत और अन्याय, अत्याचार, संस्थानों की बर्बादी, एजेंसियों के दुरुपयोग, गरीब लोगों, किसानों, युवाओं, दलितों, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी), अल्पसंख्यकों एवं सामान्य वर्ग के लिए कोई काम नहीं करने के खिलाफ हासिल जीत है।

उन्होंने कहा कि संस्थाओं और एजेंसियों का दुरुपयोग के खिलाफ लोगों ने अपना फैसला दिया है। गरीबों, किसानों, युवाओं,दलितों, अनुसूचित जाति और जनजाति, ओबीसी, अल्पसंख्यकों और सामान्य वर्गों किसी के लिए कोई काम नहीं किया गया। उन्होंने विजेताओं को अपनी ओर से शुभकामनाएं दी है।

Share.

About Author

Leave A Reply