बॉम्बे HC का आदेश: गोवा सरकार CM पर्रिकर के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी दें

0

मनोहर पर्रिकर की तबीयत को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने निर्देश जारी किया है। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि जल्द से जल्द इस मामले पर हलफनामा दाखिल करें। बॉम्बे हाईकोर्ट की पणजी बेंच ने गोवा सरकार को बुधवार तक सीएम स्वास्थ्य की वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी देने संबंधित एक हलफनामा दाखिल करने का निर्देश दिया है। स्थानीय नेता ट्राजनो डिमेलो की याचिका पर सुनवाई करते हुए जज आर.एम. बोर्डे ने गोवा के मुख्य सचिव को ये निर्देश दिया।

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। ट्राजनो डिमेलो ने सीएम पर्रिकर की स्वास्थ्य की वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी लेने के संबंध में एक याचिका हाईकोर्ट में दाखिल की थी। इस याचिका में ये भी कहा गया था कि सीएम पर्रिकर एक महीने से अधिक समय से उन्होंने अपने निजी आवास से बाहर किसी भी समारोह या आधिकारिक बैठक में हिस्सा नहीं लिया है। सीएम पर्रिकर के हेल्थ बुलेटिन नियमित समयांतराल पर जारी किए जाने की मांग की थी।

बता दें कि दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी मिलने के बाद 14 अक्टूबर से 62 साल के सीएम पर्रिकर अपने आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। जबकि दूसरी तरफ विपक्षी दल पूर्णकालिक सीएम की मांग कर रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply