पर्रिकर ने राहुल गांधी को लिखा पत्र, मुलाकात का सियासी इस्तेमाल न कर सच रखें सामने

0

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने मुझसे मुलाकात राजनीतिक हित साधने के लिए किया था। राहुल गांधी की मुलाकात पर पर्रिकर ने कांग्रेस अध्यक्ष को एक पत्र जारी करते हुए कहा कि 29 जनवरी को बिना किसी पूर्व सूचना के वे मेरे स्वास्थ्य का हाल लेने पहुंचे थे।

उन्होंने लिखा, ‘मेरे साथ 5 मिनट बिताने के दौरान न तो आपने राफेल के बारे में कोई बातचीत की और न ही इससे संबंधित किसी चीज के बारे में चर्ची की।

बता दें कि राहुल गांधी ने मंगलवार को गोवा के बीमार चल रहे मुख्यमंत्री पर्रिकर के साथ गोवा विधानसभा में उनके अधिकारिक कमरे में एक संक्षिप्त मुलाकात की थी। जिसके बाद मंगलवार को ही उन्होंने कोच्चि में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि पर्रिकर ने उनसे कहा कि बतौर रक्षा मंत्री राफेल सौदे से उनका कोई लेना-देना नहीं था।

पर्रिकर ने राहुल को लिखा कि काफी निराशा के साथ मैं आपको आशा के साथ लिख रहा हूं कि आप सच को सामने रखेंगे। कृपया एक बीमार व्यक्ति के साथ अपने मुलाकात का राजनीतिक आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए इस्तेमाल न करें।

भारत में हमारी एक मजबूत राजनीतिक परंपरा रही है कि द्विदलीय विचार से ऊपर उठकर हम विपक्षियों को भी किसी बीमारी से जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। मैंने इसी विचार के साथ आपके मुलाकात को स्वीकार किया, एक गंभीर बीमारी पर एक अच्छी स्वास्थ्य सुविधा के साथ लड़ते हुए मैं आपके इस कदम की सराहना करता हूं।

Share.

About Author

Leave A Reply