दिल्ली के फाइव स्टार होटल में 13 जून को कांग्रेस देगी इफ्तार पार्टी

0

कांग्रेस पार्टी 13 जून को इफ्तार पार्टी का आयोजन करने जा रही है। जानकारी के मुताबिक ये इफ्तार पार्टी दिल्ली के फाइव स्टार होटल ताज पैलेस में आयोजित की जाएगी। इसको लेकर पार्टी ने तैयारी तेज कर दी है। हालांकि अभी तक इफ्तार पार्टी को लेकर किसी को निमंत्रण नहीं भेजा गया है, लेकिन पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक इस इफ्तार पार्टी में विपक्ष से जुड़े प्रमुख नेताओं को आमंत्रित किया जाएगा। संभावना जताई जा रही है कि इफ्तार पार्टी के आयोजन के जरिए कांग्रेस एक बार फिर से विपक्षी दलों को एकजुट करके आगे की रणनीति पर विचार करेगी।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इफ्तार पार्टी के आयोजन को मंजूरी दी है। इससे पहले ऐसी खबरें थी कि कांग्रेस इस बार इफ्तार पार्टी आयोजित नहीं करेगी, हालांकि राहुल गांधी ने इससे इंकार कर दिया। उन्होंने साफ किया कि पार्टी किसी भी कीमत पर विचारधारा से समझौता नहीं करेगी। इसके बाद कांग्रेस में अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष नदीम जावेद और उनकी टीम ने अशोक गहलोत से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद इफ्तार पार्टी के आयोजन की तारीख और जगह फाइनल की गई।

कांग्रेस की ओर से इस बार 13 जून को इफ्तार पार्टी रखी गई है। दिल्ली के फाइव स्टार होटल ताज पैलेस में इफ्तार पार्टी का पूरा आयोजन किया जाएगा। बता दें कि राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी की ओर से रोजा इफ्तार के आयोजन का पहला कार्यक्रम है। ऐसे में कांग्रेस इस आयोजन के जरिए विपक्षी दलों और अपने सहयोगियों को एकजुट करने की कोशिश जरूर करेगी।

Share.

About Author

Leave A Reply