गठबंधन सरकार में प्रति दिन मिलेंगे नए पीएम: अमित शाह

0

लोकसभा चुनावों के लिहाज से उत्तर प्रदेश काफी महत्वपूर्ण है और इसी को देखते हुए बीजेपी ने 2019 के चुनाव के लिए बूथ अध्यक्षों का पहला सम्मेलन उत्तर प्रदेश में आयोजित किया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कानपुर में हो रहे इस सम्मेलन के दौरान मौजूद थे जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों से पहले भी यूपी के दो लड़के साथ आए थे और अब फिर गठबंधन हुआ है।

शाह ने कहा कि ये लोग बोलते हैं, ये हो जाएगा-वो हो जाएगा, ऐसा ही विधानसभा चुनावों के दौरान भी बोल रहे थे। लेकिन जिस वक्त बीजेपी का कार्यकर्ता मैदान में उतरा, सारे गठबंधन को ध्वस्त कर 325 सीटों पर पार्टी ने जीत दर्ज की। अमित शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की बढ़ती हुई लोकप्रियता और पीएम मोदी के बढ़ते हुए राजनीतिक प्रचा-प्रसार को रोकने के लिए गठबंधन बनाया जा रहा है।

सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि जो ये गठबंधन भाजपा के खिलाफ हुआ है, वह गठबंधन अपराध, भ्रष्टाचार और स्वार्थी राजनीति का गठबंधन है। यूपी के कार्यकर्ता की ताकत और हौसले को मैं भली प्रकार से जनता हूं। ये कार्यकर्ता भारत मां के जयकारों के साथ गठबंधन करने वालों को नीचे लाने के लिए तैयार बैठे हैं।

शाह ने कहा कि जिस उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था हमेशा बिगड़ी हुई रहती थी, आज वहां कानून का राज है। आज पूरे उत्तर प्रदेश से गुंडों का पलायन हो चुका है। शाह ने तंज कसते हुए कहा, ‘अगर देश में गठबंधन की सरकार बनती है तो सोमवार को बहन जी, मंगलवार को अखिलेश यादव , बुधवार को ममता दीदी , गुरुवार को शरद पवार जी, शुक्रवार को देवेगौड़ा जी , शनिवार को स्टालिन पीएम बन जाएंगे और रविवार को देश छुट्टी पर चला जायेगा।’

Share.

About Author

Leave A Reply