कानून-व्यवस्था को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुलाई उच्चस्तरीय बैठक

0

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार को हुई हिंसा के बाद सियासी घमासान लगातार जारी है। इस बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर उच्चस्तरीय बैठक बुलाई है। रात 8.30 बजे मुख्यमंत्री आवास पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने ये अहम बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि इस बैठक में मुख्यमंत्री अधिकारियों के साथ प्रदेश की कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा करेंगे। साथ ही बुलंदशहर में हुई हिंसा पर भी चर्चा की जाएगी। दरअसल 3 दिसंबर यानी सोमवार को बुलंदशहर में गोकशी को लेकर हुए बवाल में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और 20 वर्षीय सुमित नाम के शख्स की जान चली गई थी।

सोमवार को बुलंदशहर में हुई हिंसा के मामले में यूपी के एडीजी ने बताया कि अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अभी तक ये पता नहीं चला है कि वो किस संगठन से जुड़े हैं। हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। जांच के लिए पुलिस की 6 टीमें बनाई गई हैं। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और कोई निर्दोष जेल नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि बुलंदशहर में कोई सांप्रदायिक तनाव नहीं है, स्थिति काबू में है। पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है।

इस सबके बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा के लिए अपने आवास पर रात 8:30 बजे अधिकारियों की बैठक बुलाई है। वहीं बुलंदशहर हिंसा को लेकर यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि सरकार पूरे मामले में उचित कदम उठा रही है और जांच के आदेश दिए गए हैं। अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक ने कहा, बुलंदशहर में हुई घटना, निंदनीय है। मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दे दिए हैं। मुझे उम्मीद है कि सच्चाई 2 दिनों में खत्म हो जाएगी जैसा उन्होंने कहा था। इस अपराध को करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जो कुछ भी हो सकता है, ऐसी घटनाओं की अनुमति नहीं दी जा सकती है।

Share.

About Author

Leave A Reply