कांग्रेस नेता संजय निरुपम का विवादित बयान, पीएम मोदी को बताया अनपढ़-गंवार

0

कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। जिसको लेकर वो सुर्खियों में आ गए हैं। संजय निरुपम ने पीएम मोदी के लिए ‘अनपढ़-गंवार’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने अपनी भाषा की सीमा को लांघते हुए कहा है कि यह दुर्भाग्य है कि देश के लोगों और युवाओं को अपने प्रधानमंत्री की डिग्री के बारे में जानकारी नहीं है।

टाइम्स नाऊ हिंदी की खबर के मुताबिक, कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने बुधवार को पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश के युवाओं को पीएम की डिग्री के बारे में नहीं पता है। जबकि देश के बच्चों को पीएम मोदी पर बनी फिल्म दिखायी जा रही है। जो गलत है। बच्चों को राजनीति से दूर रखना चाहिए।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है। जब किसी कांग्रेस के नेता ने पीएम मोदी को लेकर कोई विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी पीएम मोदी को लेकर कांग्रेस नेताओं के विवादित बयान आ चुके हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणि शंकर अय्यर ने पिछले साल गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी को नीच कहा था।

अय्यर ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा था, ‘ये आदमी बहुत नीच किस्म का है, इसमें कोई सभ्यता नहीं है और कैसे मौके पर इस किस्म की गंदी राजनीति करने की क्या आवश्यकता है? जिसको लेकर कांग्रेस की जमकर फजीहत हुई थी। उनके इस बयान को लेकर मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस ने पार्टी से निष्कासित कर कर दिया गया।

इससे पहले अय्यर ने साल 2014 में कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में पीएम मोदी पर हमला करते हुए चायवाला कहा था। उन्होंने कहा था कि एक चाय बेचने वाला कभी पीएम नहीं बन सकता। उनके इस बयान का पीएम मोदी ने अपनी चुनावी रैलियों में खूब जिक्र किया था।

Share.

About Author

Leave A Reply