आतंकियों ने किया दोहरा हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद, 11 जवान घायल

0

जम्मू-कश्मीर में आए दिन आतंकी हमले होते हैं। केन्द्र सरकार द्वारा रमजान के मौके पर शांति बनाए रखने के लिए सीजफायर के फैसले के बीच घाटी में आतंकी घटनाएं पहले के मुकाबले ज्यादा हो गई हैं। इसी बीच आतंकियों ने एक बार फिर मंगलवार सुबह को सुरक्षाबलों को निशाना बनाया। मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग स्थानों पर आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए, जबकि 11 CRPF के जवान घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर में आंतियों ने मंगलवार सुबह पुलवामा और अनंतनाग में हमला कर दिया। आतंकियों ने पुलवामा में कोर्ट कॉम्प्लेक्स केपास जम्मू-कश्मीर के पुलिस के एक टीम पर हमला किया, जिसमें 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। शहीद हुए पुलिसकर्मियों के नाम गुलाम रसूल और गुलाम हुसैन बताया जा रहा है।

वहीं, दूसरी तरफ अनंतनाग में भी CRPF के एक दल पर ग्रेनेड से हमला किया, जिसमें 11 जवान घायल हो गए, जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। आतंकियों के हमले के बाद पूरे इलाके को खाली करा लिया गया है। आतंकियों को पकड़ने के लिए कई इलाकों में सेना की छापेमारी जारी है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है।

 

Share.

About Author

Leave A Reply