डोनाल्ड ट्रम्प परमार्थ कार्यों के लिए दान करेंगे.

0

Copyright 2016 The Associated Press. All rights reserved. This material may not be published, broadcast, rewritten or redistributed without permission.
Mandatory Credit: Photo by Pablo Martinez Monsivais/AP/REX/Shutterstock (7429706ab)
Barack Obama, Donald Trump President Barack Obama meets with President-elect Donald Trump in the Oval Office of the White House in Washington
Obama Trump, Washington, USA – 10 Nov 2016

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अब अपनी वर्ष के अंत में वाषिर्क वेतन 4,00,000 डॉलर परमार्थ कार्यों के लिए दान करेंगे. यह जानकारी उनके प्रवक्ता ने दी.
इस बारे में प्रवक्ता सीन स्पाइसर ने सोमवार को दैनिक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि राष्ट्रपति साल के अंत में अपना वेतन दान करना चाहते हैं. उन्होंने अमेरिका के लोगों के लिए यह संकल्प लिया है. उन्होंने कहा कि ट्रम्प ने आपसे यानी मीडिया से इसके (वेतन) सही इस्तेमाल को सुनिश्चित करने में मदद करने की अपील की है.
वैसे देखा जाय तो ट्रम्प का यह रवैया उनके अब तक के व्यवहार से विपरीत नजर आ रहा है, क्योंकि ट्रम्प अक्सर ट्रंप मीडिया की आलोचना करते रहे हैं.व्हाइट हाउस से आया यह बयान बिल्कुल अलग है क्योंकि पिछले कुछ समय से अक्सर उनका मीडिया से टकराव होता रहा है.
बता दें कि चुनाव प्रचार अभियान के दौरान अरबपति उद्योगपति ट्रम्प ने कई बार वेतन नहीं लेने की बात कही थी. इसके पूर्व में राष्ट्रपति हर्बर्ट हूवर और जॉन एफ कैनेडी ने भी अपना वेतन परमार्थ कार्यों के लिए दान दिया था.

Share.

About Author

Comments are closed.