अब प्ले स्टोर पर राष्ट्रीय उजाला

डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप

0

इंदिरापुरम : वसुंधरा में रहने वाली एक महिला ने इंदिरापुरम की एक डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। महिला ने बुधवार को मेडिकल काउंसिल आॅफ इंडिया में शिकायत दी। पीड़ित महिला का कहना है कि उसके पैर में गांठ पड़ गई थी। इसके इलाज के लिए 7 जनवरी को डॉक्टर से संपर्क किया था। डॉक्टर ने लेजर ट्रीटमेंट से इलाज की बात कही थी, लेकिन लेजर ट्रीटमेंट के बावजूद पैर ठीक नहीं हुआ। पीड़ित ने आॅनलाइन कंप्लेंट में डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
क्या है मामला
जानकारी के अनुसार, वसुंधरा निवासी पूजा शंकर अपने परिवार के साथ रहती हैं। जनवरी में उनके पैर के तलवे में गांठ पड़ गई थी। इससे परेशान होकर पूजा ने इंदिरापुरम की एक प्राइवेट डॉक्टर से संपर्क किया। डॉक्टर ने उन्हें लेजर ट्रीटमेंट से इलाज करने की बात कही थी। आरोप है कि डॉक्टर ने इलाज में लापरवाही बरतते हुए उन्हें 10 से 12 अपॉइंटमेंट देने के बावजूद बीमारी को ठीक नहीं किया। इससे उनकी बीमारी और भी ज्यादा गंभीर हो गई। महिला ने जब डॉक्टर से इस बारे में विरोध जताया तो उन्होंने एक बार फिर लेजर ट्रीटमेंट करने की बात कही। इस पर वह काफी डर गईं और उन्होंने डॉक्टर से इलाज नहीं करने का मन बना लिया। बुधवार को पीड़िता ने मेडिकल काउंसिल आॅफ इंडिया से आॅनलाइन कंप्लेंट कर डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
कोटेशन
डॉक्टर ने लेजर ट्रीटमेंट से इलाज की बात कही थी, लेकिन लेजर ट्रीटमेंट के बावजूद पैर ठीक नहीं हुआ। पीड़ित ने आॅनलाइन कंप्लेंट में डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Share.

About Author

Comments are closed.