अब प्ले स्टोर पर राष्ट्रीय उजाला

डरे हुए हैं अखिलेश : मोदी

0

राष्ट्रीय उजाला संवाददाता
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के गाजियाबाद में बुधवार को चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अखिलेश सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि ये चुनाव यूपी में विकास का 14 साल का बनवास खत्म करेगा। पीएम मोदी ने यूपी के लोगों से अपील की कि अपनी किस्मत बदलने के लिए इस बार वोट करें। पीएम मोदी ने कहा कि अखिलेश डरे हुए हैं तभी कांग्रेस की डूबती नाव में सवार हो गए।

व्यापारियों को काम के मिलेंगे मौके
पीएम मोदी ने कहा कि छोटे व्यापारियों को यहां दबाया जाता है। उनपर केस दर्ज कराया जाता है। मैं व्यापारियों को विश्वास दिलाता हूं कि हमारी सरकार में उन्हें काम का और ज्यादा मौका दिया जाएगा। यहां एक अफसर था। मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव उसके खिलाफ नारे लगाते थे, लेकिन सरकार बनते ही उसको गले लगा लिया लेकिन ये मोदी जी की सरकार हैं कि वह जेल में है। अखिलेश आज इतने डरे हुए हंै कि जो मिलता है उसे गले लगा लेते हैं।

गाजियाबाद की रैली में पीएम मोदी ने कही ये बातें-
-यूपी में अखिलेश सरकार पूरी तरह विफल।
-प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित नही।ं
-अखिलेश सरकार 5 साल के काम का हिसाब दें।
-सपा ने गुंडों को पाल कर रखा है।
-यूपी में बेटियां डर से स्कूल नहीं जातीं।
-कुछ दलों ने यूपी की राजनीति को जाति के जहर से भर दिया है।
-ये चुनाव विधायक बनाने के साथ साथ 14 साल से रुके हुए विकास को रफ़्तार देने के लिए है।

गरीबों के लिए यूपी सरकार ने कुछ नहीं किया
पीएम मोदी ने यूपी की अखिलेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां की सरकार से हमने कहा कि लोगों को सस्ते अनाज मिले। इसके लिए 750 करोड़ रुपये भी दिए लेकिन हमने उनसे गरीब लोगों की सूची मांगी उन्होंने दी ही नहीं। पता है क्यों नहीं दी, उन्होंने देखा किसने हमें वोट दिया अगर नहीं दिया तो भूखा ही छोड़ दिया।

Share.

About Author

Comments are closed.