जोधपुर की मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में लगी आग, भगदड़ में कई घायल

0

राजस्थान के जोधपुर के शास्त्री नगर इलाके में न्यू पॉवर हाउस रोड स्थित एक बहुमंजिला इमारत में सोमवार दोपहर आग लग गई। आग इतनी भीषण थी की और देखते ही देखते पूरे टॉवर के एक साइड का पूरा हिस्सा आग की चपेट में आ गया। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय बिल्डिंग में कई ऑफिसों के कर्मचारी मौजूद थे। आग लगने की सूचना मिलते ही कर्मचारी अपनी जान बचाकर भागने लगे। इस दौरान मची भगदड़ में कुल लोगों के घायल होने की खबर है।

न्यू पॉपर हाउस रोड पर लाइट इंडस्ट्रीज एरिया के सामने स्थित विश्वकर्मा टॉवर सोमवार दोपहर अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग पूरे टावर में फैल गई। मल्टी स्टोरी इस बिल्डिंग में एक बैंक ऑफ इंडिया एवं वोडाफोन जैसी कंपनियों के कई कार्यालय मौजूद हैं। आग की लपटें उठती देख कर्मचारी बाहर की तरफ भागे। जल्दबाजी में कई कर्मचारी नीचे गिर पड़े।

आग लगने की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची। फायर बिग्रेड की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि, आग टेंट हाउस के सामान में लगी और पास स्थित बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया। दमकल कर्मियों ने कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग के अंदर अभी भी आग सुलग रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply