जम्मू कश्मीर में आतंकियों के दो ओवरग्राउंड वर्कर गिरफ्तार

0

जम्मू कश्मीर पुलिस ने आतंकियों के लिए काम करने वाले दो ओवरग्राउंड वर्कर को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने पुलवामा जिले में एक बैंक के बाहर खड़े बैंक गार्ड से राइपल छीनने की कोशिश की थी। पांपोर इलाके के खीर्यू स्थित जम्मू कश्मीर बैंक की शाखा पर बैंक लूटने की मंशा से दो से तीन आतंकियों ने अटैक किया था। उन्होंने गार्ड पर हमला कर उसकी सर्विस राइफल भी लूटने की कोशिश की, लेकिन सतर्क गार्ड उनसे भिड़ गया था।

10 अगस्त को बैंक लूटने की नाकाम कोशिश के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए, जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के द्वारा उन्हें ढूंढने की कोशिश में लग गए। पुलिस ने जांच में सिर्फ दो दिन के भीतर दो ओवरग्राउंड वर्कर, बाबापोरा का रहने वाला यासीर अहमद वानी और शार शाली खीर्यू का यावार सुल्तान को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कहा कि दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और मामले की आगे छानबीन जारी है। बता दें कि पिछले सप्ताह बैंक लूटने के उद्देश्य से आए आतंकियों ने बैंक गार्ड मुमताज अहमद पर पेपर स्प्रे से अटैक किया था। उस दौरान गार्ड से आतंकी राइफल छीन नहीं पाए, लेकिन गार्ड को गंभीर चोटें जरूर आयी थी।

Share.

About Author

Leave A Reply