छत्तीसगढ़, MP और राजस्थान में कांग्रेस के प्रदर्शन पर राहुल बोले, अब बदलाव का समय

0

पांचों राज्यों के विधानसभा नतीजों पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अभी प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे हैं। राहुल गांधी ने तेलंगाना और मिजोरम में जीत दर्ज करने वालों को बधाई दी। छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान के बारे में राहुल गांधी ने कहा कि अब बदलाव का समय है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हम इन राज्यों को ऐसी सरकार देने जा रहे हैं जिनपर उन्हें गर्व होगा। यह जीत छोटे कारोबारियों, किसानों की जीत है। यह कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ी जिम्मेदारी है और हम इसपर काम करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी की एक विचारधारा है। उस विचारधारा के खिलाफ हम लड़ेंगे और उसे हराएंगे। हमने आज भी हराया है और 2019 में भी हराएंगे। इस विचारधारा से लड़ेंगे।

बता दें कि मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ समेत पांचों राज्यों के चुनावी नतीजों का ऐलान आज सुबह आठ बजे से शुरू हुआ। कांग्रेस ने रुझानों के अनुसार, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी के मुकाबले बढ़त बनाई है। वहीं, मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के कड़ी टक्कर दिख रही है। मिजोरम विधानसभा चुनाव में एमएनएफ ने बहुमत हासिल कर लिया है और कांग्रेस की 10 साल की सरकार का अंत हो गया है। कांग्रेस के सीएम लाल थनहवला दोनों ही सीटों से चुनाव हार गए हैं। वहीं, तेलंगाना में टीआरएस 88, कांग्रेस 21 और बीजेपी एक सीट पर आगे चल रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply