क्या आप जानते हैं ऐश्वर्या राय अपने को कैसे मेन्टेन रखती हैं ?

0

ऐश्वर्या राय बच्चन का जन्मदिन है। इस मौके पर हम बात करेंगे उनके सुंदरता को बनाये रखने के बारे में | ऐश्वर्या ने हमउम्र या फिर खुद से छोटी ऐक्ट्रेस को भी खूबसूरती और फिट रहने के मामले में बड़ी आसानी से मात देती नज़र आती हैं। ऐश्वर्या राय जंक फूड और फैटी फूड से कोसों दूर रहती हैं। वह खाने में बॉयल सब्जियां, फ्रेश फ्रूट और जूस सबसे अधिक पसंद करती हैं। कहते हैं उनकी ग्लोइंग स्किन का राज ही है फैट फ्री डायट। ऐश ब्राउन राइस खाना पसंद करती हैं, क्योंकि ब्राउन राइन में फाइबर काफी ज्यादा होता है जो बॉडी के मेटाबॉलिज़म को सही रखते हुए चर्बी को भी कम करता है। ऐश्वर्या राय दिन में कई बार थोड़ा-थोड़ा खाना पसंद करती हैं।
कहते हैं कि ऐश के वेट लॉस डायट में फल, पत्तेदार सब्जियां और सही मात्रा में दूध के प्रॉडक्ट शामिल हैं। फल और सब्जियां शरीर में विटामिन का लेवल सही मात्रा में बरकरार रखने में काफी मददगार होते हैं। फ्रेश फल उनकी त्वचा को चमकदार बनाए रखने में मदद करता है।
ऐश्वर्या की डायट चार्ट का जिक्र करते हुए मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह इन फलों और सब्जियों के अलावा एक ग्लास गर्म पानी में नींबू और शहद डालकर पीती हैं, ताकि उनकी त्वचा चमकदार बनी रहे। ऐश लगभग 8 ग्लास पानी दिन भर में पीती हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply