किंग खान से मिलने को बेताब है ये दुनिया की सबसे खूबसरत एक्ट्रेस|

0

वैसे तो पूरी दुनिया किंग खान की दीवानी है लेकिन उनकी एक खास फैन है जो शाहरुख़ से मिलने को बेताब है. दुनिया की सबसे खूबसरत इटालियन एक्ट्रेस ‘मोनिका बलूची’ एक बार शाहरुख खान से मिलना चाहती हैं. और जल्द ही मोनिका भारत आने वाली है. मोनिका मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज में हिस्सा लेने के लिए भारत आने वाली है. दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मोनिका फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा से सिनेमा पर खास बात भी करेंगी.

अपने टूर के दौरान मोनिका ने किंग खान से मिलने की इच्छा जताई है. वैसे मोनिका एक बार मोरक्कों में शाहरुख़ से मिल भी चुकी है. मोनिका ने कहा कि, “उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म देवदास को देखा जिसके बाद से वे भारत में फिल्म करना चाहती हैं. मोनिका डायरेक्टर शेखर कपूर की फिल्म बैंडिट क्वीन, अनुराग कश्यप की फिल्म ‘अगली’ और नीरज घेवान की फिल्म ‘मसान’ की भी बड़ी फैन हैं.”

मोनिका कई सारे डायरेक्टर के साथ काम कर चुकी है. उन्होंने बताया कि अगर अलग-अलग नजरिये से देखा जाये तो हर डायरेक्टर अपने आप में टैलेंटेड है. मेरे लिए एक महान डायरेक्टर अपने आप में पूरा का पूरा यूनिवर्स होता है जो हर चीज को बारिकी से समझने की कोशिश में लगा रहता है.

जब मोनिका से पूछा गया कि क्या सुंदरता करियर में बाधा होती है तो उन्होंने कहा कि, ‘सौन्दर्यता एक घोड़े की तरह है और ये हमे देखना होता है कि हमे कैसे इसे चलाना है, अगर आप सौन्दर्यता के पीछे ही भागते रहोगे तो आप करियर में ज्यादा कुछ नहीं कर पाओगे.’

Share.

About Author

Leave A Reply