ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दूसरे T20 में हराकर सीरीज 1-1 से बराबरी की |

0

मंगलवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए टी-20 मैच को जीत कर ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज में ज़ोरदार वापसी की है. गुवाहाटी में हुए इस मैच की जीत से पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक भारी उत्साह देखा गया. मैच की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. अपने पूरे आत्मविश्वास के साथ मैदान में बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआती हालत काफी चिंताजनक रही.
इसी का फायदा उठाते हुए बेहरेनडॉर्फ ने पहले ही ओवर में रोहित शर्मा (8) और कप्तान विराट कोहली (0) को चलता कर दिया. और जल्द ही ये मैच की पारी सिमटती दिखाई दी, जहाँ इंडिया 20 ओवर्स में अपने दसों विकेट गवाकर अपने खाते में सिर्फ 118 रन ही जोड़ पायी. कुछ ही ओवर्स में बेहरेनडॉर्फ ने शिखर धवन और मनीष पांडे को पवेलियन सँभालने पहुंचा दिया. वही खिलाडी केदार जाधव ने (27 ) और हार्दिक पांड्या ने (25 ) रन बनाए. जैसन ने साथ साथ एडम जाम्पा, नाथन कल्टर नाइल, एंड्रयू टाई और मार्कस स्टोइनिस भी विकेट लेने में पीछे नहीं रहे.
भारत का प्रदर्शन दर्शको की उमीदों पर खरा नहीं उतर सका और इस लक्ष्य को विरोधी टीम ने 15 .3 ओवर्स में ही पूरा कर लिया. भारत का कोई भी गेंदबाज कोई खास कमाल नहीं दिखा पाया जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने 1 -1 विकेट लिए. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मोएजिज हेनरिक्स ने नाबाद 62 रन बनाये. जबकि ट्रेविस हेड ने नाबाद 48 रनों का योगदान दिया.

Share.

About Author

Leave A Reply