आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, 86 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

0

arvindचंडीगढ़. दिल्ली में सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को करारा झटका देते हुए पंजाब में पार्टी के जोनल इंचार्ज गुरिंदर सिंह बाजवा सहित 86 कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया है.
बताया जा रहा है कि इस्तीफा देने वाले सभी कार्यकर्ता संदीप कुमार के सेक्स स्कैंडल और सुच्चा सिंह को पार्टी से निकाले जाने से काफी नाराज है. इस्तीफे के बाद अमृतसर में आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर ताला लटक गया है.
रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी से निकाले गए नेता सुच्चा सिंह और गुरिंदर सिंह के साथ सभी कार्यकर्ता नवजोत सिंह सिद्धू की पार्टी आवाज-ए-पंजाब में शामिल हो सकते हैं. हालांकि आप के मीडिया सलाहकार सुरभेज सिंह इस खबर को खारिज कर दिया है.
उन्होंने कहा है कि पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी में ही हैं. 2017 में पंजाब में होने वाले चुनाव से ठीक पहले 86 कार्यकर्ताओं का एक साथ इस्तीफा देना अरविंद केजरीवाल के लिए नई मुसीबत बन सकती है.
हाल ही में महिला एवं बाल विकास मंत्री संदीप कुमार की अश्लील सीडी सामने आने के बाद भले ही केजरीवाल ने उन्हें सस्पेंंड कर दिया है लेकिन इससे उनकी मुसीबत कम होने वाली नहीं है, क्योंकि इस कांड से पार्टी में ही काफी नाराजगी है और विपक्षी पार्टियों को के लिए तो जैसे सोने पर सुहागा ही मिल गया है.

Share.

About Author

Comments are closed.