अब प्ले स्टोर पर राष्ट्रीय उजाला

अल्मोड़ा : गहरे खाई में प्राइवेट बस के गिरने से 15 लोगों की मौत !

0

theog-accidenबुधवार तड़के अल्मोड़ा जिले के भतरोजखान में प्राइवेट के खाई में गिरने से मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में 15 लोगों की जान जाने की खबर है।

बुधवार तड़के भतरोजखान में मछोढ़ के पास चोरी घट्टी में यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस करीब एक हजार फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई, वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से तीन की हालत बेहद गंभीर है, जिन्हे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। हादसे से प्रशासन में हड़कंप मच गया। राहत बचाव कार्य के लिए भिकियासैण और बेतालघाट से एंबुलेंस रवाना कर दी गई है। आपदा के स्वयं सेवक भी मौके पर मौजूद हैं।

घायलों को भतरोजखान के अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया कि बस चौ‌खुटिया से रामनगर जा रही थी। मुख्यमंत्री हरीश रावत सुबह साढ़े 11 बजे घायलों का हाल जानने के लिए भतरोजखान पहुंचेंगे। राहत बचाव कार्य जारी है।

रुद्रपुर। एयरपोर्ट में ड्यूटी कर बाइक से घर लौट रहे पीएसी के दो सिपाही सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से एक सिपाही ने हायर सेंटर रेफर किए जाने के बाद बरेली ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया जबकि दूसरे को गंभीर हालत में बरेली के राममूर्ति अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा सोमवार देर रात पत्थर चट्टा के पास हुआ।

31वीं वाहिनी पीएसी में तैनात सिपाही नरेंद्र कुमार और अनूप सिंह की ड्यूटी पंतनगर एयरपोर्ट में थी। सोमवार रात दोनों ड्यूटी करके बाइक से बटालियन की ओर लौट रहे थे। पत्थरचट्टा के पास उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से दोनों को हल्द्वानी के बृजलाल अस्पताल ले जाया गया। वहां से दोनों को बरेली के राममूर्ति अस्पताल रेफर कर दिया गया। नरेंद्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। नरेंद्र कुमार और घायल अनूप सिंह रामनगर के पीरुमदारा के रहने वाले थे। दोनों 2007 में पुलिस में भर्ती हुए थे।

Share.

About Author

Comments are closed.